Click Here to save more on coupon deal while shopping only on coupondealshopping
Click Here to save more on coupon deal while shopping only on coupondealshopping

Fun5

 

 



Subject: Santa Banta Jokes

 


• Girl: Will you love me after marriage also?
Santa: This depends on your husband, if he allows me.


• Jeeto to Santa: Stop looking at girls, u r married now.
Santa: U mean if I am on diet, I can’t look at the menu also?


• Banta: Meri biwi mujhe chod ke chali gayi.
Santa: Tu uska khyal nahi rakhta hoga.
Banta: Arre yaar, Sagi behan ki tarah rakhta tha.


• Heights of Friendship: Santa commiting suicide, someone asked the reason. He said: My wife ran with my friend and I can't live without my friend.


• Santa proposing a girl: Darling kya tum mujse shadi karogi?
Girl: Tameez se baat karo.
Santa: Behan ji, kya aap mujhse shaadi karoge?


• Beggar: Oh sundari, andha hoon, paanch rupya de de.
Santa to his wife: De de, De de, tujhe sundari bola hai to har haal main ye andha hai.


• Banta: Jab main paida hua tha to military walon ne 21 topein chalayeen thi. Santa: Kamaal hai ! Sab ka nishana chook gaya ?


• Santa to a doc: Apne nurse bahut achchi rakhi hai, uska haath lagtey hi mein theek ho gaya .
Doc: Jaanta hoon, thappad ki awaaz mujhe bhi sunai di thi.


• Santa was writing the passive voice of 'I made a mistake.'
He wrote: I was made by a mistake.


• Santa: Oh yaar main badi mushkil mein hoon. Meri biwi mujhse ek pappi ka Ek rupeya leti hai.
Banta: Oh yaar tu lucky hai, auron se to woh 5 rupye leti hai.


• Santa to Banta: Main apna purse ghar bhool aaya, mainu 1000 Rs chahide si.
Banta: Dost hi dost de kam aunda hai, le 10 Rs, riksha kar te purse le aa.


• An ATM's jammed & failed when operated by Santa. Why? B'coz he put a pin from his turban when asked: Enter ur Pin


• Banta: Wo ladki deaf lagti hai. Main kuch kehta hoon, woh kuch aur hi bolti hai.
Santa: Kaise?
Banta: Maine kaha I Luv U, to woh boli 'Maine kal hi Naye Sandal kharide hain'


• Santa to Jeeto: Kaisi sabzi banai hai, bilkul Gobar jaisa swad hai.
Jeeto, maatha peet te hue: Hey bhagwan! Na jane inhone kya-kya kha ke dekha hua hai.

 

 

No comments: